कामदेव के तीर-2

(Kaamdev Ke Teer- Part 2)

This story is part of a series:

रजिया के जाने के बाद हमने नाश्ता किया, फिर ऊपर वाली मंजिल पर चले गए जहाँ फरहा का बेडरूम था। यहाँ पर स्वर्ग जैसी सारी सुविधाएँ मुहैया थी!

मुझे आलीशान पलंग पर बिठाकर फ़रहा बोली- अब आप अपने कपड़े बदल लो!

और फरहा बाथरूम में घुस गई।

मैं सुसज्जित शयनकक्ष को देख सम्मोहित सा हो गया था, जैसे किसी स्वप्नलोक में आ गया हूँ।

तभी बाथरूम के दरवाजे पर फरहा प्रकट हुई, उसके जिस्म पर केवल एक काला पारदर्शी गाउन था जिसमें से उसके हाहाकारी बेपर्दा जिस्म का दीदार हो रहा था!
उसका फिगर 36–30–36 होगा, उसके स्तन पूर्ण गोलाई लिए आपस में सटे हुए थे, सपाट पेट पर गहरी नाभि और पतली कमर के नीचे उन्नत और पुष्ट नितम्ब!

कुल मिला कर मजबूती का दमदार रिकार्ड मेरे सामने था। मेरा लंड बेकाबू होकर अपना सर उठाकर फुंफकारने लगा, मैं तो मदहोश सा हो गया था।

वो आते ही एक पैर मेरे बाजु में पलंग पर रखकर बोली- अब ऐसे ही बैठे रहोगे क्या?

मेरी तन्द्रा भंग हुई और उसके बदन से उठती मादक खुशबू मेरे नथुनों में समाने लगी, शायद अपने गुप्तांगों को धोकर पूरी तैयार होकर आई थी।

उसने मेरे कपड़े एक एक कर निकाल दिए और मेरे लंड को ऐसे प्यार से थामा कि उसके ख़ुशी के आंसू ही निकल पड़े।

मैंने उसके गाउन को निकाल दिया और खड़े खड़े ही उसके बदन पर चुम्बनों की झड़ी लगा दी!

वो मेरे लंड को लगाम की तरह पकड़ कर खींचते हुए अपने साथ बाथरूम में ले गई और मेरे लंड पर गुनगुना पानी डालकर धोने लगी तो पानी पड़ने से लंड कुछ ढीला पड़ गया।
तुरंत ही फरहा मेरे लंड मुख में लेकर कुल्फी की तरह चूसने लगी!

मेरे सब्र का बांध टूट रहा था, कब इसकी योनि में अपने लंड को डाल दूँ! यह सोच उसे गोद में उठाकर पलंग पर ले आया, पर

समझ नहीं आ रहा था कि इस खूबसूरती का मजा लेना किस अंग से शुरू करूँ! फरहा बिल्कुल बिंदास मेरे सामने बेपर्दा लेटी हुई नागिन की तरह बल खा रही थी।

मैंने उसके स्तनों को सहलाते हुए जांघों पर अपने होंठ रख दिए और उन्हें चूमते चाटते उसकी योनि का दर्शन करने लगा।
बिल्कुल डबलरोटी जैसी फूली हुई चिकनी चूत की फांकें खुली हुई थी, अन्दर का भाग गुलाबी दरार के रूप में दिखाई दे रहा था जिससे योनिरस की बूँदें छलक कर बाहर आ गई थी, उसके गर्मी से भरे बदन की तपिश में ऐसा लगा जैसे रेगिस्तान में कोई जल का झरना दिख गया हो।

फरहा मेरे लंड को थामकर ठंडी सांस भरते हुए बोली- हाय…रे.. इस लंड को लेने का सपना आज पूरा होने जा रहा है जो मैंने कई महीनों से देख रखा था! और दुलार करते हुए आह्ह.. भरकर फिर से चूसने लगी।

हम 69 की स्थिति में आ गए, मैंने अपना सर फरहा की चिकनी जांघों के बीच ले जाकर उसकी चूत पर चुम्मी करते हुए अपनी जिह्वा से उसकी कड़क हो चली दाने रूपी चिड़िया को जगाने लगा।

फरहा सिसकारी के साथ एकदम से चिहुंक उठी, सिसकारी भरते हुए मेरे लंड को गले तक ले जा कर चूस रही थी, मुझे लग रहा था जैसे मेरा तो निकल ही जायेगा।

मैंने अपनी अंगुलियों से उसकी चूत के पट खोल कर उसमे अपनी जिह्वा को प्रवेश करा दिया और चूत का जिह्वा-चोदन करने लगा। एक हाथ से उसके विकसित नितम्बों यानि की गांड के उन्नत उभारों को सहलाने लगा।

‘आह्ह… स्स्स्स… सिस्स्स…’ की सिसकारी के साथ ही फरहा अपनी गांड को उछालते हुए मेरी जीभ को अन्दर और अन्दर लेने की जद्दोजहद करने लगी, बोली- आह… ओह्ह… रोनी… जीभ से भी इतना आनन्द दे सकते हो! आज पहली बार महसूस कर रही हूँ… आईई… सीस्स… हाय…

फरहा की जांघों की फड़कन और नितम्बों में होने वाली हलचल से लग रहा था कि जल्दी ही यह पानी छोड़ने वाली है पर उसी गति से वो मेरे लंड को भी चूसते हुए चाट रही थी।

मैंने कहा भी कि इस तरह तो मेरा माल तुम्हारे मुँह में निकल जायेगा पर उसने मेरी बात को अनसुना करके अपनी चूत को उछालते हुए मेरे सर को अपनी जांघों में दबा लिया, जिह्वा को और भी अन्दर लेने का प्रयास करने लगी, उसकी पूरी चूत अपने मुँह से चूसते हुए एक अंगुली से भी उसकी चूत चुदाई करने लगा।

इन्ही क्षणों में फरहा बल खाते हुए स्खलित होने लगी, उसके रस से मेरे होंठ और ठोड़ी भीग गए और मेरे लंड को अपने मुँह में बुरी तरह से चचोरने लगी, मेरे लंड का गुलाबी टोपा फरहा के मुखघर्षण से फूलने लगा और आनंदित होकर झटका देते हुए वीर्य की तीव्र पिचकारी उसके मुंह में छोड़ता, उसके पहले मैंने लंड को निकलना चाहा तो उसके गले और स्तनों पर वीर्य की पिचकारी चल गई, तुरंत फरहा ने दोबारा लंड को मुँह में ले लिया और वीर्य को अपने गले से नीचे उतारते हुए गटकने लगी।

पहली बार किसी ने मेरा वीर्य इस तरह पिया था, अदभुत आनन्ददायक क्षण थे वो!

उसके बाद वो लंड को चूसते-चाटते बोली- तुमने लंड को बाहर क्यों खींच लिया था?

मैंने कहा- जानेमन शायद हर कोई वीर्यपान पसंद नहीं करता इसलिए!

फरहा– वीर्य का महत्त्व जो समझते हैं, वो इसे जाया नहीं करते! यही तो वो टोनिक है जो मुझे हर हाल में पसंद है!

कामकला से परिपूर्ण फरहा मेरे लंड को फिर गर्मी देने की मशक्कत में लग गई, दस मिनट में उसकी मेहनत रंग लाई तो वो मेरे ऊपर आकर सवार हो गई और भट्टी सी दहकती चूत के मुहाने पर मेरे लंड के टोपे को टिकाकर अपनी गांड को नीचे दबाते हुए आहिस्ता आहिस्ता पूरा लंड एक मीठी मादक सिसकारी के साथ अपनी गीली चिकनी चूत में समाहित कर लिया।

उसके बड़े बड़े स्तन मेरे मुख के सामने थे जिन्हें थामकर सहलाते हुए एक स्तन के निप्पल को अपने मुंह में डालकर उन्हें चूसने लगा।

फरहा की नशीली आँखों के लाल डोरे देख लग रहा था कि वाकयी यह वो अप्सरा है जिसके यौवन का रसपान करके मैं तो धन्य ही हो जाऊँगा।

तभी उसने अपने घने बालों को खोल कर मेरे चेहरे पर बिखरा दिया, मादक स्वर लहरियों के साथ फरहा ने अपनी गांड के संचालन से मेरे लौड़े को अपनी चूत में अन्दर बाहर करना शुरू कर लिया।

वह बड़े लयबद्ध तरीके से मेरे लंड को अपनी योनि को संकुचित करके अपनी योनि में दबोचते हुए एक कुशल रमणिका की तरह मेरी सवारी कर रही थी, स्तनों की थिरकन- वाह वाह!

मेरे आनन्द का कोई पारावार नहीं था अपने आप को भी भुला बैठा था मैं आज!
उसकी दनादन चुदाई काबिले-तारीफ थी, जैसे मैं उसकी नहीं, वो मेरी चुदाई कर रही थी, बस मेरा लंड तो कहने मात्र को था, ऐसा लग रहा था कि जैसे मेरा लंड मेरे ही जिस्म में धंस रहा हो! वाकयी अदभुत!

तभी उसने अपनी कमर को चक्की की तरह घुमाते हुए मेरे लंड को गपागप अन्दर लेने लगी।
कभी अपनी कमर को चक्की की तरह दायें घूमती, कभी बाएं, यानि मेरे लौड़े से अपनी योनि के चारों और घर्षण देते हुए अपनी कड़क शिश्निका को घर्षित करते हुए चरम-उत्कर्ष की ओर बढ़ी चली जा रही थी, साऊँड प्रूफ कमरे में उसके मुख से निकलने वाली ध्वनियों पर उसका कोई नियंत्रण नहीं था, कभी जोर से कभी धीरे मादक स्वर लहरियाँ प्रवाहित कर रही थी वो, उसकी गांड मेरे जांघों पर टकराकर पट पट की आवाज से मेरा उत्साहवर्धन कर रही थी।

मेरा लौड़ फरहा की बुर में फूलकर और भी सख्त होता जा रहा था जिसकी अनुभूति के साथ ही फरहा स्खलित होने लगी और उसकी घुटी घुटी चीखों के साथ उसका दरिया बह चला जो मेरे अंडकोष को गीला कर गया, मेरा लंड जड़ तक उसकी चूत में पैवस्त था, फरहा की बुर में हो रहे आकुंचन और संकुचन का अहसास मुझे प्रफुल्लित कर रहा था।

फिर वो अपने को ढीला छोड़ तेज सांसों का तूफान लिए मेरे ऊपर निढाल हो गई और मेरे होंठों को अपने होंठो में लेकर चूसने लगी, उसके स्तन मेरे सीने पर दबाव बना रहे थे, मैं उसकी पीठ कमर और गांड के उभारों को सहलाकर उसे उत्साहित कर रहा था।

सांसों के नियंत्रित होते ही बोली- अब आप ऊपर आ जाओ!

मैंने अपने लौड़े को उसकी बुर में डाले हुए इस तह पलटी लगाई कि मैं ऊपर और फरहा नीचे लंड ज्यों का त्यों उसकी बुर में जरा भी टस से मस नहीं हुआ।

फिर फरहा की टांगों को ऊपर उठा दिया उसके मम्मों को सहलाते-मसलते लंड को पेलना शुरू कर दिया।

फरहा की ‘आह कराह’ मेरे जोश को बढ़ा रहे थे, उसके स्तनों का मर्दन करते हुए मैंने पेलमपेल की गति तेज कर दी।

आह्ह… ओह्हो… मजा आ रहा है रोनी… और जोर से… हाँ… स्स्स्स! वो तो बस आँखें बंद कर जन्नत की सैर कर रही थी फाड़ दो… मेरी चूत को… भोसड़ा बना दो रोनी! हाँ… ऐसे ही… हर पल आयँ बायँ बकते वो मुझे उत्तेजित कर रही थी।

अपनी गांड को उचकाते हुए मेरे पीठ पर उसकी पकड़ तीखी होती जा रही थी, नाख़ून चुभने का अहसास मुझे चरम पर ले गया, फिर अनियंत्रित सांसों और जोरदार स्वर सिसकारियों के साथ दोनों एक साथ अपना माल छोड़ने लगे।

फरहा ने अपनी टांगों को मेरी कमर पर घेरा बनाकर कस लिया ताकि लंड ज्यादा से ज्यादा अन्दर रहे।

कमरा ठंडा होने के बाबजूद भी दोनों पसीने से लथपथ थे, हाँफते हुए फरहा बोली- रोनी डियर, मजा आ गया! आपने तो मुझे तृप्त कर दिया! वाकयी आप जोरदार चुदाई करते हो! आपकी कहानी ‘कलि से फूल’ के दूसरे भाग में जिस तरह खड़े खड़े चुदाई की थी आपने, अब उस तरीके से चोद डालो मुझे!

अब तक शाम के पांच बज चुके थे, मैंने कहा- डार्लिंग, अब तो कल तक के लिए यहीं हूँ, थोड़ी थकावट मिट जाये, रात में जरूर उस प्रकार से तुम्हें चोद दूँगा!

फिर मैंने रजिया का जिक्र छेड़ दिया वो मेरे मंतव्य को बखूबी समझ चुकी थी!

इस कहानी को आगे भी बढ़ाऊँगा। अपने विचार भेजते रहिये!

[email protected]
[email protected]

What did you think of this story??

Click the links to read more stories from the category कोई मिल गया or similar stories about

You may also like these sex stories

Download a PDF Copy of this Story

कामदेव के तीर-2

Comments

Scroll To Top