डिम्पल की चुदाई का मजा

neerajyadavkaman 2014-03-16 Comments

प्रेषक : दीपक शर्मा

मैं आपके लिए एक मजेदार सच्ची आप बीती घटना लिख रहा हूँ।

जब मैं स्कूल में पढ़ता था, मैं बचपन से ही शरारती था। जवानी की दहलीज पर पहुँच कर मेरे अरमानों को पर लग गए और फिर एक दिन मेरे स्कूल में एक लड़की जिसका स्कूल में नया-नया प्रवेश हुआ था, वह देखने में तो काफी सुन्दर थी। स्कूल के सारे लड़के उस पर जान छिड़कते थे।

उसकी पतली सी नागिन जैसी कमर, लम्बे-लम्बे बाल, झील सी आँखें, गुलाब से होंठ, टमाटर से गाल, कोयल सी आवाज, गोरा बदन, कोई भी लड़का उसे देखकर पागल हो सकता है।

मैं भी उस पर मरने लगा, मैं कक्षा में ‘डान-गिरी’ करता था। अध्यापकों के पूछने पर भी कोई जबाब नहीं देता था, पर मैडमों को बता देता था।

अब आप सोच रहे होंगे कि वह लड़की कौन थी। उसका नाम डिम्पल था, भरतपुर की रहने वाली थी। उसके चक्कर में मेरी मेरे दोस्तों से कई बार लड़ाई हो चुकी थी।

एक दिन दूसरी कक्षा का लड़का उसे छेड़ रहा था तो मैंने उसे इतना मारा कि उसको खून निकल आया। इसके बाद डिम्पल मुझ पर मरने लगी और उसके बाद हमारी दोस्ती हो गई। हम एक साथ बैठ कर पढ़ते और कई शरारत करते थे।

एक दिन वह लन्चब्रेक में खाना खा रही थी। उस कमरे में और कोई नहीं था, वह अकेली थी। किसी कारणवश मुझे घर जाना था तो मैं कक्षा में गया तो वह मुझसे बोली- खाना खा लो, आपको मेरी कसम है।

मैं उसकी कसम को तोड़ नहीं सकता था, इसलिए मुझे उसके साथ खाना खाना पड़ा। हम एक-दूसरे को खाना खिला रहे थे, तो उसके होंठों पर थोड़ी सब्जी लग गई।

मैंने उससे कहा- तुम्हारे होंठों पर कुछ लग गया है।

तो वह बोली- तो हटा क्यों नहीं देते !

मैंने हाथ से हटाना चाहा तो उसने मेरे हाथ रोक लिए और कहा- किसी और चीज से हटाओ !

मैं उसका इशारा समझ गया और मैं उसके होंठों को चूसने लगा। इतने में ही लंच खत्म हो गया। उसके गुलाब से होंठों को चूमकर मानो दुनिया की सारी खुशियाँ मिल गई हों।

इसी बीच एक दिन उसने मुझे फोन करके अपने घर बुलाया। मैंने उसके घर जाने से पहले उसके लिए गुलाब का फूल खरीदा और उसे लेकर उसके घर गया।

उसने बताया कि उसके घर पर कोई नहीं है। इतना सुनकर मैंने उसे अपनी गोद में उठाकर उसके बैडरूम में ले गया और पलंग पर लेटा दिया और मैं भी उसके ऊपर लेट गया। मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और चूसने लगा।

प्रति उत्तर में डिम्पल ने भी चूमने का जबाब चुम्बन से ही दिया और उसके बाद मैं और वो एक-दूसरे से लिपटकर एक-दूसरे को चूसते हुए एक-दूसरे की जीभ को चूसने लगे। कभी मैं उसकी जिह्वा को चूसता था और कभी वो मेरी जिह्वा को चूसती रही।

इसी बीच मेरे हाथ उसकी पीठ से फिसलते हुए उसके स्तनों तक आ गए और मैंने उसके स्तनों को दबाना शुरु कर दिया। ना ही उसने कोई विरोध किया और ना ही मैंने खुद को रोकने की कोशिश की। हम दोनों एक-दूसरे को चूस रहे थे, मैं उसके स्तनों को सहला रहा था, मसल रहा था। वो भी इस मस्ती में मस्त हो रही थी, मैं उसके स्तनों को दबाता ही रहा।

जब मैं उसके स्तनों को दबाता था तो उसके मुँह से ‘आह आह अअ… अ..अ’ निकल रही थी। साथ ही वो एक स्त्रीसुलभ ‘ना’ भी कर रही थी और मेरा साथ भी दे रही थी। यह मेरा पहला अनुभव था। यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं।

इससे पहले मैंने किसी भी लड़की को नहीं छुआ था। फिर मैंने उसका कुर्ता उतारा। उसके बाद उसकी चोली को उतारा। उसके गोल-गोल चूचियों को मैंने अपने मुँह में दबा लिया और उन्हें चूसने लगा। मैने उसकी जींस उतारी। उसने पैन्टी नहीं पहनी थी। उसने शरमाते हुए अपनी चूत को टाँगों से ढक लिया। मैंने उसकी टाँगें सीधे कीं और उसकी चूत पर हाथ फेरने लगा।

अब डिम्पल भी अपने हाथों से कुछ ढूंढ रही थी। उसने एक ही झटके में मेरा पैन्ट खोल दी और मेरी अन्डरवियर को भी उतार दिया। अब हम दोनों पूरी तरह नग्न अवस्था में थे। फिर मैंने डिम्पल से अपना लण्ड चूसने को कहा, लेकिन डिम्पल ने मना कर दिया। फिर मेरे 3-4 बार कहने पर वह मान गई और मेरे लण्ड को चूसने लगी। यह मेरा पहला अनुभव था।

मुझे लग रहा था कि आज डिम्पल मेरा लण्ड कच्चा की खा जाएगी करीब 10-15 मिनट बाद मैं झड़ने वाला था, तो मैंने धक्कों की गति बढ़ा दी और मैंने अपना पूरा वीर्य उसके मुँह में डाल दिया। डिम्पल ने सारा वीर्य चाटकर मेरे लण्ड को साफ कर दिया।

फिर डिम्पल ने मुझसे कहा- यार, अब रूका नहीं जाता, मेरी इस चूत को फाड़ दो।

फिर मैंने अपना लण्ड उसकी चूत के ऊपर रखा और एक जोरदार धक्का दिया। मेरे लण्ड का सुपारा उसकी चूत में था और वह जोर से चिल्ला उठी। उसने मुझसे कहा- बहुत दर्द हो रहा है।

मैंने कहा- यह थोड़ी देर होगा, लेकिन बाद में मजा भी बहुत आएगा। अब मैं उसकी ओर ध्यान न देकर उसे हचक कर चोदने लगा, कुछ देर बाद वह भी मेरा साथ देती हुई आगे-पीछे होने लगी। करीब बीस मिनट बाद वो अपना रज छोड़ चुकी थी और उसके रस के कारण, उसकी चूत से फच-फच की आवाजें आ रही थीं। कुछ देर बाद ही मैंने भी अपना वीर्य उसकी चूत में छोड़ दिया।

फिर हम एक-दूसरे को चिपका कर लेट गए। जब हम दोनों शान्त हो गए और एक-दूसरे से अलग हो गए, तो देखा उसकी चूत से खून निकल रहा था। उसने वह साफ किया और मेरे लिए दूध लेने चली गई और फिर हम दोनों निवस्त्र ही पलंग पर लेटे रहे।

रात को जब डिम्पल मेरे और अपने लिए खाना बना रही थी तो उसने मुझसे कहा- मेरी चूत में बहुत दर्द हो रहा है।

तो मैंने उससे कहा- तुम घर में नंगी ही रहना, तो इससे दर्द जल्दी ठीक होगा।

तो उसने ऐसा ही किया जब वह रसोई में खाना बना रही थी, तभी मैं भी वहाँ पहुँच गया और उसे रसोई में ही चोद डाला।

फिर रात्रि को हमने कई बार मजे किए, 2 बार उसकी गांड भी मारी और इस प्रकार हमने एक साल तक लण्ड और चूत का मजा लिया।

मुझे आप अपने विचार यहाँ मेल करें।

What did you think of this story??

Comments

Scroll To Top