नशे में धुत युवती पुलिया से कूदी

Antarvasna 2014-02-25 Comments

नशे में धुत एक युवती ने अपने बॉयफ्रैण्ड के फोन नहीं उठाने पर 22 गोदाम पुलिया से छलांग लगा दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अशोक नगर थाना पुलिस के मुताबिक यह घटना गुरूवार देर रात की है।

शुक्रवार सुबह युवती के परिजन उसे मालवीय नगर स्थित रूंगटा अस्पताल ले गए। युवती एक रियल एस्टेट कम्पनी में काम करती है। बॉय फ्रैण्ड्स के फोन नहीं उठाने पर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

Don't like the story, Click here for more options

युवती सवाई माधोपुर की रहने वाली है और सोढाला में रहती है। उसकी सहेली भी नौकरी करती है और वैशालीनगर में रहती है।

गुरूवार देर रात दोनों सहेलियाँ कार से सोढ़ाला जा रही थीं। 22 गोदाम पुलिया पार करके युवती ने सर्किल से कार मोड़ी और पुलिया पर लेकर पहुँच गई। कार खड़ी करके उसने सहेली से आत्महत्या करने को कहा और पुलिया से कूद पड़ी।

घटना की सूचना मिलने पर अशोक नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँची और घायल युवती को एसएमएस में भर्ती कराया। उसके हाथ में फैक्चर हुआ है। पुलिस ने घायल युवती की सहेली का शराब पीकर कार दौड़ा ले जाने पर चालान किया है।

शुक्रवार सुबह घायल युवती के परिजन जयपुर आ गए। पुलिस जब एसएमएस पहुँची तो जानकारी हुई कि युवती को परिजन रूगंटा अस्पताल ले गए हैं।

घायल युवती ने बताया कि गुरूवार को बॉय फ्रैण्ड्स से विवाद होने से वह परेशान थी। वैशालीनगर से सहेली को बुला लिया। दोनों कार से गुरूवार रात करीब आठ बजे जीटी पहुँच गई। वहाँ बीयर और शराब खरीदकर कार में पी।

Comments

Scroll To Top