बेटी ने दिया अपने बाप की औलाद को जन्म

Antarvasna 2014-02-23 Comments

बाप और बेटी का रिश्ता कितना पवित्र है, यह बताने की जरूरत नहीं है। हमारे देश में यह भी कहा जाता है कि बाप के लिए बेटी ज्यादा प्यारी होती है और माँ के लिए बेटा। अपने आसपास ऐसे असंख्य उदाहरण देखने को मिल सकते हैं।

लेकिन इसी देश में कुछ बाप ऐसे हैं, जो न केवल रिश्तों को धूल में मिलाने पर उतारू हैं, बल्कि अपनी हवस पूरी करने के लिए वह अपनी बेटी को भी नहीं बख्‍शते। ऐसे ही एक वहशी के चेहरे से परदा हट गया है। वाकया ऐसा,‌ जिसे सुनकर दिल दहल जाएगा।

मामला गुजरात के सूरत का है। 22 साल की एक युवती ने अपने पिता पर उससे एक साल से ज्यादा वक्‍त तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। किस्सा यहीं खत्म नहीं होता। पुलिस का कहना है कि इस युवती के गर्भ में अब अपने ही पिता की औलाद पल रही थी। अब बच्चे का जन्म हो चुका है।

सूरत पुलिस ने पीड़िता के बयान का हवाला देते हुए कहा, “पीड़िता शहर के सचिन जीआईडीसी इलाके की रहने वाली है। उसके पिता असलम खान पठान ने करीब एक साल उससे बार-बार रेप, जबरन सम्भोग किया, जिससे वो गर्भवती हो गई।”

पुलिस का कहना है कि यह मामला पिछले महीने रोशनी में आया, जब युवती ने यहाँ के सरकारी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने कहा, “आरोपी ने डिलीवरी के लिए पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया था। जब परिवार के दूसरे सदस्यों को शि‌शु के जन्म के बारे में पता चला, तो उन्होंने एतराज जताया।”

परिवार के सदस्यों के कहने पर ही पीड़िता ने पुलिस के पास जाने का फैसला किया।

Comments

Scroll To Top